लोगों को खूब भा रहा है खेसारी लाल और शुभी शर्मा का नया भोजपुरी गाना(Bhojpuri Song)

bhojpuri song khesari lal yadav
bhojpuri song khesari lal yadav

Khesari lal Yadav Bhojpuri Video song; भोजपुरी सुपरस्टार सिंगर खेसारी लाल यादव का एक नया गाना इस समय इंटरनेट के सारे रिकॉर्ड तोड़ रहा है। इस नए गाने में उनके साथ भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस शुभी शर्मा (Shubhi Sharma) भी है जो इस भोजपुरी गाने (Bhojpuri Songs) को और भी ज्यादा रोमांटिक और सेक्सी बना रही है।
गाने को लोग इस कदर पसंद कर रहे है की महज कुछ ही दिनों में इसने भोजपुरी गानों के कई बड़े रिकॉर्ड बिखेर दिए है।

यह भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) जिसके बोल कुछ इस प्रकार है की ‘खोले दा अपन खजाना’, आज के दौर का सबसे पसंदीदा गाना माना जा रहा है। खेसारी लाल यादव और शुभी शर्मा (Shubhi Sharma) का ये नया वीडियो भोजपुरी गाना, छपरा एक्सप्रेस अल्बम का है। परन्तु लोगों के इस गाने के प्रति प्यार को देखते हुए इसे वेब म्यूजिक भोजपुरी (Wave music bhojpuri) ने दोबारा अपलोड किया है।

इससे पहले ये सेक्सी वीडियो भोजपुरी सांग (Sexy Video Bhojpuri Song) 2015 में आ चूका है पर इसके फैन फॉलोविंग को देखते हुए इसे आज फिर से नए रूप में उतारा गया जो की अब इंटरनेट सेंसेशन बनता दिख रहा है ।

इस भोजपुरी गाने के हॉट वीडियो (Bhojpuri Hot Video) में खेसारी लाल यादव और शुभी शर्मा की केमिस्ट्री देखते ही बनती है शायद यही वजह रही है इस गाने की अपार सफलता के पीछे। गाने में शुभी शर्मा काफी हॉट (Shubhi Sharma hot) अवतार में सामने आयी है।

बता दे यह पहली बार नहीं है जब शुभी शर्मा (Shubhi Sharma) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का कोई भोजपुरी वीडियो सांग इंटरनेट पर बवाल मचा रहा हो। इससे पहले इनकी एक और वीडियो आयी थी ‘ले आइहा बंगलिया से दवाइया ये बालम‘ जो की बड़ी सफल रही है।

इस हॉट सांग (Bhojpuri Hot Song) को तो लोगों ने इतना पसंद किया की इसके व्यूज 53 मिलियन से भी पार जा चुके है आज।

इस बात से ही आप अंदाजा लगा सकते है की खेसारी लाल यादव और शुभी शर्मा की जोड़ी भोजपुरी गानों व फिल्मों में कितना पसंद की जा रही है।

यहां ये जान लेना भी जरुरी है की शुभी शर्मा मूलतः बिहार की नहीं है बल्कि वो तो राजस्थान से बिलोंग करती है। भोजपुरी के अलावा शुभी हिंदी व राजस्थानी फिल्मों व गानों में भी काम कर चुकी है पर जो सफलता उन्हें भोजपुरी सांग्स में मिली है, वो कही और नहीं मिल पायी है।

शुभी शर्मा अब तक 40 से जयदा भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी है। इस गाने की अपार सफलता के बाद वो अपना एक और भोजपुरी सांग्स के एल्बम लाने वाली है।


-Some Handpicked Articles for you to Read Next-

9xmovies Download Bollywood, Hollywood, Tamil Hindi Dubbed in hd

Isaimini Leaks Latest Tamil Movies Download 2019

RTI Ranking: मनमोहन सरकार में नंबर 2 पर था भारत, मोदी राज में 6 पर लुढ़का

6 सबूत जो यह स्थापित करते हैं कि गांधी वंश का अंत हो सकता है

4 Ways to Become Millionaire – Start Today, Achieve Early


For regular updates, please subscribe to our E-mail newsletter for free. Just put your E-mail address in sidebar or below box

Leave a Reply