बिग बॉस पर अश्लीलता फ़ैलाने का आरोप, बैन करने की मांग

Big Boss 13

Big Boss 13

बिग बॉस 13 जहां एक ओर दर्शकों का खूब प्यार बटोर रहा है वही दूसरी तरफ ये कुछ लोगों को इसे बैन करने की मांग करने पर भी मजबूर कर रहा है। बिग बॉस 13 (Big Boss 13) के पहले एपिसोड में ही 18+ कंटेंट दिखाए जाने से लोगों में काफी नाराजगी दिखाई दी।

सोशल मीडिया पर पहले एपिसोड के बाद से ही खूब विरोध हुआ। ट्विटर और फेसबुक दोनों जगहों पर ही बिग बॉस 13 का जम कर विरोध हुआ और लोगों ने इसे बैन करने की भी मांग उठायी।

हुआ कुछ यूँ की पहले एपिसोड में राशन इखट्ठा करने के लिए मिले टास्क में कुछ ऐसा दिखाया गया जो फॅमिली के साथ बैठ कर देख पाना थोड़ा मुश्किल था।

बिग बॉस के विरोध में आल इंडिया ट्रेडर्स ने केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखा है । कैट ने केंद्रीय मंत्री से इस सीरियल को बैन करने की मांग को सामने रखते हुए कहा की बिग बॉस से अश्लीलता को बढ़ावा दिया जा रहा है।
बिग बॉस से हमारे देश की पुराने सामाजिक, पारम्परिक, सांस्कारिक मूल्यों को हानि पहुंचाने की कोशिश की जा रही है इसलिए इसे तुरंत बैन कर देना चाहिए।

शुक्रवार को ट्विटर पर जिहाद फैलाता बिग बॉस हैशटैग ट्रेंड कर रहा था । लोगों का कहना था की कश्मीरी मुस्लिम मॉडल और हिन्दू लड़की को एक साथ बेड शेयर करने को कहा गया है जो की लव जिहाद को बढ़ावा देने की कोशिश करना ही है जैसे कैट ने अपने पत्र में लिखा।

Big Boss 13

क्या है सारा मामला?

लोगों का कहना है की चूंकि बिग बॉस किसी भी प्रकार का पॉजिटिव मैसेज नहीं देता और न ही ये किसी भी प्रकार से भारत के मूलयों को दिखाता है इसलिए इसे बैन कर देना चाहिए। बिग बॉस के द्वारा भारत के सामाजिक और परम्परिक मूल्यों का ख़राब करने की कोशिश की जा रही है।’

बात कुछ यूँ शुरू हुयी की घर के लोगों को राशन इकठा करना था परन्तु उसमे हाथों का इस्तेमाल नहीं करना था इसलिए घर के मेंबर्स ने मुँह से खाने का सामान एक से दूसरे के पास ट्रांसफर किया। यही नहीं घर के मेंबर्स को बफ्फ यानि बेड फ्रेंड्स फॉरएवर भी दिया गया जिसमे उन्हें एक दूसरे के साथ बेड शेयर करना था।

इन दोनों ही घटनाओ ने लोगों को इस शो का विरोध करने पर मजबूर कर दिया।


-Some Handpicked Articles to Read Next-

लोगों को खूब भा रहा है खेसारी लाल और शुभी शर्मा का नया भोजपुरी गाना(Bhojpuri Song)

RTI Ranking: मनमोहन सरकार में नंबर 2 पर था भारत, मोदी राज में 6 पर लुढ़का

6 सबूत जो यह स्थापित करते हैं कि गांधी वंश का अंत हो सकता है

Isaimini Leaks Latest Tamil Movies Download 2019

4 Ways to Become Millionaire – Start Today, Achieve Early

Tamilrockers 2018;- Tamil Rockers website leaks latest Bollywood, Hollywood, Tamil movies in hd


For regular updates, please subscribe to our E-mail newsletter for free. Just put your E-mail address in sidebar or below box

Leave a Reply